सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बाहर निकलीं शहनाज गिल

नई दिल्ली : 2 सितम्बर को हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही उनकी लेडी लव शहनाज गिल सदमें से उभरने के लिए लोगों की नजरों से दूर हैं। शहनाज की फिल्म हौसला रख जल्द ही रिलीज होने वाली है, ऐसे में फिल्म का बचा हुआ शेड्यूल पूरा करने के लिए आखिरकार शहनाज शूटिंग पर पहुंच गई हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार घर से निकलीं शहनाज को फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है।

हाल ही में हौसला रख फिल्म के लीड एक्टर ने अपनी को-स्टार सोनम बाजवा और शहनाज गिल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। ये फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो है जिसमें तीनों फिल्म के डायलॉग रीक्रिएटर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज और सोनम, दिलजीत को पीटते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर और सिंगर लिखते हैं, मैंने इसे प्यार किया और इसने मेरे साथ ये किया। हौसला रख इस दशहरा, 15 अक्टूबर को।

दिलजीत के वीडियो के अलावा भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल 7 अक्टूबर को फिल्म की शूटिंग करने विदेश रवाना हो चुकी हैं। न्यूज सामने आते ही शहनाज के फैंस ने उनका हौसला बढ़ाते हुए हौसला रख शहनाज ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया है।

 

15 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी लीड रोल में हैं। अमरजीत सरोन के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लक्ष्मी पूजा विसर्जन को केंद्र कर पुलिस-जनता भिड़ी, 15 गिरफ्तार

कई पुलिसवालों के साथ आम जनता भी घायल शोभायात्रा निकालने पर हुआ संघर्ष सन्मार्ग संवाददाता हुगली : हरिपाल में लक्ष्मी पूजा के विसर्जन के दौरान शोभायात्रा को रोके आगे पढ़ें »

ऊपर