शहनाज़ गिल बोलीं, ‘वजन कम नहीं करती तो नहीं मिलता…

मुम्बई : बिग बॉस 13 में मुंहफट अंदाज और यूनिक पर्सनालिटी से चर्चा बटोरने वाली शहनाज़ गिल अब सोशल मीडिया स्टार हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें हाथोंहाथ लेते हैं लेकिन शहनाज़ के लिए शोबिज़ इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं रहा है। हाल ही में उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम पाने के लिए उन्हें अपना वजन काफी घटाना पड़ा। अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो उन्हें काम नहीं मिलता क्योंकि इंडस्ट्री में पतली लड़कियां ही चलती हैं।

दरअसल, लाइव चैट के दौरान कुछ फैन्स ने शहनाज़ से पूछा था कि आखिर उन्हें इतना वजन कम करने की क्या जरूरत पड़ गई। इस पर शहनाज़ ने कहा, मैं ज्यादा वजन वाली शहनाज़ कभी भी बन सकती हूं लेकिन फिर मुझे काम नहीं मिलेगा क्योंकि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए पतला होना जरुरी है। मैंने नाम और पैसा पाने के लिए काफी मेहनत की है और कभी रुकी नहीं। मैंने कई सालों की स्ट्रगल के बाद ये मुकाम पाया है इसलिए अब मैं अपने लिए सबकुछ केवल बेस्ट ही चाहती हूं। आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद शहनाज़ के लिए किस्मत का ताला खुल गया। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर