सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल का पहला पोस्ट…

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से विदा हुए 2 महीना का वक्त होने वाला है, लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेता एक्टर अब उनके बीच नहीं रहा। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी। दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे। इसी बीच शहनाज गिल का पहला पोस्ट सामने आ गया है। शहनाज गिल पोस्ट देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं।
सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद से एक भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया है। अब जाकर उनका पहला पोस्ट सामने आया है, जो काफी इमोशनल है। शहनाज गिल ने अपने इस पोस्ट में सिद्धार्थ के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं। वो शहनाज गिल की गोद में लेटे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उनके बिग बॉस के दिनों की याद दिला रही है।
कैप्शन में कही दिल छू लेने वाली बात
इस फोटो पर लिखा है, ‘तू यहीं है…सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि।’ इसके साथ ही शहनाज गिल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।’ शहनाज गिल ये बात हमेशा सिद्धार्थ से कहा करती थीं। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज गिल का ये बात कहते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि शहनाज का कोई म्यूजिक वीडियो शुक्रवार को लॉन्च होने वाला है, जिसके माध्यम से वो एक बार फिर सिद्धार्थ को याद करेंगी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर