शीजान बोला- श्रद्धा के मर्डर के बाद हमारा रिश्ता टूटा

मुंबईः तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी है। उसने बताया कि तुनिषा भी अलग होना चाहती थी। आरोपी ने बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी उनका रिश्ता टूटने की वजह थी। शीजान का कहना है कि उस समय देश में चल रहे माहौल से वह परेशान था। शीजान ने बताया, ‘तुनिषा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया था। तुनिषा की मां को उसका खास ध्यान रखने के लिए कहा था।’ उधर, वाल्वी पुलिस ने बताया कि हम लव जिहाद एंगल से भी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

मर्डर केस से जुड़े 3 बड़े अपडेट्स

शीजान खान की बहन फलकनाज सोमवार सुबह पुलिस स्टेशन मिलने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मुलाकात कराने से इनकार कर दिया।तुनिषा की मां ने कहा, ‘शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। उसके साथ रिलेशनशिप बनाया। शादी का वादा करके ब्रेकअप किया। उसका पहले किसी लड़की के साथ अफेयर था। इसके बाद भी उसने तुनिषा को अपने साथ इन्वॉल्व किया। तीन चार महीने उसको यूज किया।’तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले तुनिषा ने उन्हें फोन किया था। वह बहुत परेशान थी। पूछने पर उसने बताया कि उसके साथ गलत हुआ है। उसे चीट किया गया है।

दोनों के फोन और लैपटॉप को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा
पुलिस ने दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। एक्ट्रेस की बॉडी से मिले गहनों और कपड़ों को भी लैब भेजा गया है। उसके शव के गले पर जो ब्लड मिला था, उसकी भी जांच की जाएगी। फिलहाल, शीजान मुंबई के वसई ईस्ट के वाल्वी पुलिस स्टेशन में चार दिन की पुलिस रिमांड पर है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर