शिल्पा-राज के सपोर्ट में फिर सामने आईं बहन शमिता, लिखा…

नई दिल्ली : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट मामले में हर रोज कई नए खुलासे हो रहे हैं। पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी की लाइफ पर भी नेगेटिव असर पड़ रहा है। राज के खिलाफ कई बड़े खुलासों के बाद शक की सुई अब शिल्पा शेट्टी पर भी लटकती हुई दिखाई दे रही है। इस पूरे मामले में शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी अपनी बहन को खुलकर सपोर्ट कर रही हैं। शमिता शेट्टी ने एक बार शिल्पा-राज के सपोर्ट में एक खास नोट शेयर किया है।

शिल्पाराज के सपोर्ट में शमिता का खास नोट

शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास नोट साझा किया है। उन्होंने लिखा, “कभी-कभी आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके। यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है। आपको यह मिल गया है, चलते रहो।”

शमिता ने अपने नोट में आगे लिखा, “आपकी एनर्जी को लोग किस तरह लेते हैं, यह आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो लोगों के उन लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिन पर्सनल मुद्दों से वो उस समय गुजर रहे होते हैं, जो आपके बार में नहीं है। बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहें।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेक्स से तुरंत पहले ना करें ये काम, नहीं तो…

कोलकाताः जिस प्रकार हमारे खाने-पीने चले सोने इत्यादि कम होता है बिल्कुल उसी तरीके से सेक्स करने का वेट कम होता है। ऐसी कई सारी आगे पढ़ें »

जन्माष्टमी के दिन इन चीजों को रखें अपने साथ, वरना अधुरी रह जाएगी पूजा

संजय राउत को जेल में मिला दस बाई दस का बैरक, एक बिस्तर और पंखा

सोते हुए भी चरम सुख पा सकती हैं महिलाएं, अपने शरीर से जुड़ी ऐसी…

रोजगार मेले में मिली सैकड़ों युवाओं को नौकरी

बच्चे ने रख दिया पैर तो फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

ऊपर