राकेश से बोलीं शमिता शेट्टी- इधर आओ और मुझे अभी Kiss करो, फिर…

नई दिल्ली : बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापत की क्यूट केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है। हर एपिसोड में उनकी केमिस्ट्री सबसे बड़ी हाईलाइट होती है। दोनों का कनेक्शन गहरा होता जा रहा है। राकेश अपनी कनेक्शन शमिता का काफी ख्याल भी रखते हैं। उनकी बढ़ती दोस्ती पूरा बीबी हाउस नोटिस कर रहा है। 

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शमिता शेट्टी राकेश बापत को गाल पर किस करने का फरमान सुना रही हैं। शमिता की ये डिमांड राकेश पूरी करने में देर नहीं लगाते। राकेश कहते हैं कि वे इसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं। 

प्रोमो वीडियो में शमिता खाना खा रही हैं। वहीं राकेश माइक्रोवेव में खाना गर्म कर रहे हैं। तभी शमिता कहती हैं- उसको पूरा गर्म मत करना। वरना वो सख्त हो जाएगा। जवाब में राकेश कहते हैं- और कुछ। 

राकेश की ये बात सुन शमिता शेट्टी उन्हें कुछ सेकेंड्स के लिए घूरती हैं और कहती हैं तुम्हें दिक्कत है? मैं इसे नहीं करूंगी। फिर राकेश कहते हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वो बस पूछ रहे थे कि तुम और भी कुछ कहना चाहती हो क्या। 

इसके बाद मुस्कुराते हुए शमिता शेट्टी कहती हैं- इधर आओ और मुझे इसी वक्त एक किस करो। राकेश तुरंत शम‍िता को किस करते हैं। फिर शमिता नेहा भसीन से कहती हैं- बस इसीलिए कि वो बहुत क्यूट लग रहा है ना। राकेश और शमिता का ये बॉन्ड देख नेहा भसीन उन्हें स्वीट बताती हैं

राकेश और शमिता को शो में एक दूसरे से कई मौकों पर फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया है। एक सीन में राकेश शमिता के बेड पर जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वे वहां पर सो सकते हैं। राकेश और शमिता इमोशनल मोमेंट्स भी शेयर करते हैं।
इससे पहले राकेश ने जब दिव्या अग्रवाल से बात की थी, तो शमिता शेट्टी को काफी गुस्सा आया था। वे राकेश से इस बात पर नाराज भी हुई थीं। मगर राकेश की क्यूट कोशिशों को देख शमिता मान भी गई थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर