तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरों के बीच शैलेष लोढ़ा का पोस्ट- ‘कई झूठ इकट्ठे हों, तो…

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बीते कुछ समय में कई कलाकार अलग हुए हैं. अंजलि मेहता से लेकर दिशा वकानी तक, कई कलाकारों के जाने के बाद हाल ही में शो में ‘तारक मेहता’ का लीड रोल निभाने वाले एक्टर और कवि शैलेष लोढ़ा के भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिससे शो के प्रशंसक हैरान और चिंतित हो गए। हालांकि एक्टर या मेकर्स की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तारक मेहता… छोड़ने की खबरों के बीच शैलेश लोढ़ा ने मंगलवार की रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसके साथ उन्होंने सच-झूठ को लेकर एक शेर लिखा है।

 

दरअसल, हाल ही में खबरें आई थीं कि शैलेष लोढ़ा 1 महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब शैलेष लोढ़ा ने जो पोस्ट शेयर किया है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की खबरों को लेकर यह पोस्ट शेयर किया है। फैंस मान रहे हैं कि अभिनेता ने शो छोड़ने की सभी रिपोर्ट्स ‘झूठ’ हैं। हालांकि, शैलेष ने सीधे तौर पर रिपोर्ट्स से संबंधित कुछ भी नहीं कहा है।

शैलेष लोढ़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है “यहां मज़बूत से मज़बूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है।’ शैलेष लोढ़ा के इस पोस्ट पर की यूजर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर