तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद इस शो में नजर आएंगे शैलेश लोढ़ा

नई दिल्ली : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा  कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक हर किरदार घर-घर में पॉपुलर है। शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शैलेश ने शो को अलविदा कह दिया है। शैलेश के शो छोड़ने की बात से फैंस दुखी हो गए हैं। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स और शैलेश लोढ़ा का इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। इसी बीच शैलेश लोढ़ा के नए शो का प्रोमो सामने आ गया है। शैलेश लोढ़ा एक शो को होस्ट करने वाले हैं और इस शो का प्रोमो सामने आ गया है। इस शो का नाम वाह भाई वाह है। इस शो का प्रोमो शेमारू टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा-वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो?
शैलेश लोढ़ा करेंगे होस्ट
प्रोमो में शैलेश का साइड फेस नजर आ रहा है। वह कहते हैं तैयार रहिए आ रहे हैं हम जल्द ही इस शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आए है।  रिपोर्ट्स की माने तो शो में शैलेश के साथ 3 कवि और नजर आने वाले हैं। इस शो को कवि सम्मेलन की तरह दिखाया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर