‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से हमेशा के लिए अलग हुए शैलेश लोढ़ा

नई दिल्ली : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस बीच जून में शैलेश के नए शो ‘वाह भई वाह’  का प्रोमो भी आ गया। लेकिन शैलेश या फिर मेकर्स की तरफ से शो छोड़ने की रिपोर्ट्स पर कोई रिएक्शन नहीं आया। ऐसे में फैन्स कन्फ्यूज थे कि आखिर चल क्या रहा है। एक नई रिपोर्ट में सामने आया है कि शैलेश अब शो पर तारक मेहता के किरदार में नजर नहीं आएंगे। हालांकि, एपिसोड के अंत में आने वाले अपने मोनोलॉग के लिए वो अभी भी शूट कर रहे हैं।

प्रोड्यूसर का कॉन्ट्रैक्ट है वजह
शैलेश के अलग होने के पीछे प्रोड्यूसर असित मोदी का एक कॉन्ट्रैक्ट है। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर्स जबतक शो कर रहे हैं वो कोई और काम नहीं कर सकते, भले ही वो महीने के 17 दिन खाली हों। यही वजह है कि कई एक्टर्स शो से खुश नहीं हैं और कुछ ने शो छोड़ भी दिया। तारक मेहता के किरदार में शैलेश को शो के लिए 15 दिन से ज्यादा नहीं देने पड़ते थे, इसलिए वो बाकी बचा समय अपने कविता वाले शो को देना चाहते थे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें साफ कह दिया कि वो उनकी ये रिक्वेस्ट नहीं मान सकते, क्योंकि फिर उन्हें बाकी एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट में भी सिर्फ उनके साथ काम करने वाला नियम बदलना पड़ेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर