‘ब्रह्मास्त्र’ में यह किरदार निभायेंगे शाहरुख खान

shahrukh

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। चर्चा है कि शाहरुख फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने जा रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

इस अहम किरदार में दिखेंगे

बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा होगा लेकिन वह अहम किरदार में दिखेंगे। फिल्म का यह सीन फिल्मसिटी में शूट होगा। इसकी शूटिंग एक या दो महीने के अंदर शुरू होगी जो 10 दिन तक चलेगी। कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म में एक साइंटिस्ट का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़यि और नागार्जुन भी अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगे। यह फिल्म चार दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म में सैफ और करीना भी शामिल

रणबीर-आलिया ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ में काम करते हुए नजर आने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा रहता है ये देखना दिलचस्प होगा क्योंकि बॉलीवुड के कई ऐसे कपल हैं, जिन्हें दर्शकों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया है। इसमें सैफ अली खान और करीना कपूर खान जैसे स्टार कपल भी शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर