ब्रेकिंगः गिरफ्तार हुए शाहरुख के बेटे आर्यन, रेव पार्टी में थे शामिल

मुंबई: मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर पहले उनसे पूछताछ की। अब सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए एनसीबी ने आर्यन खान को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।
एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने खुद को बताया पार्टी का गेस्ट
आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल का लोगों को पार्टी में बुलाया था। मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले।
आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट सह‍ित इन लोगों से हो रही पूछताछ

क्रूज पार्टी में दिल्ली की तीन लड़क‍ियां भी शामिल हुई थीं। तीनों लड़क‍ियां बड़े कारोबार‍ियों की बेटी बताई जा रही हैं। एनसीबी ने सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं जिसकी जांच की जा रही है। केस में इन लोगों का नाम सामने आया है- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा. अरबाज मर्चेंट, आर्यन के दोस्त हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर