शाहरुख खान ने खुद कहा था- ‘मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में आर्यन खान का नाम भी सामने आया है। एनसीबी की छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि सालों पहले शाहरुख खान ने अपने बेटे को लेकर कुछ ऐसा कहा था, जिससे सब हैरान रह गये थे। शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं, उनका बेटा आर्यन वो सारे गलत कार्य करे, जो वो जवानी में नहीं कर पाये।
दरअसल, शाहरुख ने अपने इंटरव्यू में बेटे आर्यन को लेकर ऐसी बात बोली, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता था। इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी भी थीं। कुछ वक्त पहले ही उनका बेटा आर्यन पैदा हुआ था। जब इंटरव्यू में शाहरुख से उनके बेटे के बारे में बात की, तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था। शाहरुख ने कहा कि वो अपने बेटे से ड्रग्स लेने और सेक्स करने के लिए कहेंगे।
शाहरुख का कहना था कि जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा, तो वो उससे कहेंगे कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है और सेक्स कर सकता है। उन्होंने कहा कि बेहतर हो कि आर्यन वो सब कार्य जल्दी ही शुरू कर दे, जो मैं नहीं कर पाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब प्रियंका बोलीं- मेरे भाई ने कहा है कम खाया करो, मोटी हो रही हो

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने आज से प्रतिज्ञा यात्रा (हम वचन निभाएंगे) की शुरुआत की। बाराबंकी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यात्रा को आगे पढ़ें »

ऊपर