शहनाज गिल ने सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर जारी कंट्रोवर्सी को किया खत्म, शूटिंग शुरू

मुंबईः बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने सलमान खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, इसका नाम फिलहाल कभी ईद कभी दीवाली रखा गया है। एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने बॉलीवुड डेब्यू की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने एक बयान में बताया, “शहनाज गिल ने सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में, उसके बाद भारत के उत्तरी शहरों में इस फिल्म की  शूटिंग की जाएगी।

आयुष शर्मा ने छोड़ी फिल्म
इससे पहले शहनाज को साउथ इंडियन लुक में स्पॉट किया गया है। उनके एक फैन पेज ने शहनाज की तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई थी। कहा जा रहा है कि इस मूवी में जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में पहले आयुष शर्मा भी थे। हालांकि वो अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। सूत्रों  की मानें तो पिलहाल तकनीकी तौर पर आयुष की जगह किसी ने नहीं ली है। उस चरित्र को पूरी तरह से फिर से लिखा गया है।

राघव जुयाल बने फिल्म का हिस्सा
फिल्म निर्माताओं ने राघव जुयाल को फिल्म का हिस्सा बनाने का ऐलान किया है। राघव ने एक बयान में कहा कि वह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘अहम किरदार भूमिका’ निभा रहे हैं। राघव ने कहा यह रोल बिल्कुल यूनिक है, इसमें एक्टिंग का एक अलग ही शेड देखने को मिलेगा। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े को भी इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। कुछ हफ्ते पहले, निर्देशक ने फिल्म से सलमान के लुक को शेयर करके फैंस को चौंका दिया था। ये एक फैमिली फिल्म होगी, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा, सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है। दर्शकों को दोनों की जोड़ी का लंबे समय से इंतजार है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर