बिग बॉस 15 फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रो पड़ीं शहनाज, सलमान के भी निकले आंसू

नई दिल्ली : सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 15 का फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। एक लंबा सफर अपने अंत की ओर बढ़ चला है। शो से जुड़ी हुई खट्टी-मीठी यादों को समेटा जा रहा है। मगर कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिन्हें समेट पाना बहुत मुश्किल होता है। साल 2021 बिग बॉस के लिए एक बड़ा झटका लेकर आया। बिग बॉस 13 के विनर और लोगों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। अब शो के फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस मौके पर शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान और शहनाज काफी भावुक नजर आ रहे हैं।
बिग बॉस की ओर से सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट
कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 का एक नया प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सलमान खान शो की पूर्व कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का स्वागत कर रहे हैं। शहनाज जैसे ही सलमान खान को देखती हैं काफी इमोशनल हो जाती हैं। वे खुद को रोक नहीं पातीं और सलमान को गले लगा कर रोने लग जाती हैं। सलमान भी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाए। दोनों काफी ज्यादा भावुक हैं। शहनाज वीडियो में सलमान से कहती नजर आ रही हैं कि वे सलमान को देखकर इमोशनल हो गईं। दोनों सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं।
बिग बॉस फिनाले में सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस दौरान शहनाज गिल परफॉर्म भी करेंगी और अपने सबसे अजीज दोस्त सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट देंगी। वे सुन रे फकीरा गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- शहनाज गिल फिर लौट आई हैं रोशन करने बिगबॉस का मंच।

 

 

Visited 153 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर