महाभारत के कर्ण का किरदार निभायेंगे शाहिद कपूर!

 

मुंबई : बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर महाभारत के कर्ण का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि शाहिद कपूर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ हाथ मिलाया है। चर्चा है कि शाहिद कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘महाभारत’ में कर्ण का आइकॉनिक किरदार निभाने जा रहे हैं।

कर्ण का किरदार सबसे अहम

फिल्‍म जानकारों की माने तो इस फिल्म में कर्ण का किरदार सबसे अहम होगा। इस फिल्म में ‘महाभारत’ की कहानी कर्ण के नजरिए से दिखाई जाएगी। अब तक भी फिल्म ‘महाभारत’ के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि फिल्म को मार्डन लुक में दिखाया जाएगा या फिर नहीं। माना जा रहा है कि राकेश ओर प्रकाश मेहरा की ये मेगा बजट फिल्म बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्म बनने वाली है। कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर ने फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग पूरी की है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 महीने तक 22 साल की लड़की का बंधक बनाकर होता रहा रेप, फिर…

बरनालाः पंजाब के बरनाला शहर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। 22 वर्षीय युवती को 8 महीने तक बंधक बनाकर बलात्कार क‍िया गया। आगे पढ़ें »

मर्डर के मामले में मुर्गे को थाने ले आई पुलिस…

तेलंगाना : तेलंगाना में एक विचित्र घटना घटी है जहां पुलिस एक मौत के मामले में एक मुर्गे को ही अपनी कस्टडी में ले आई आगे पढ़ें »

ऊपर