पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, शाहिद कपूर को लगा झटका

मुम्बई : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब हाल ही में मीरा ने अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर ना सिर्फ फैंस बल्कि शाहिद भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।
दरअसल, मीरा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कैमरे के सामने बैठती हैं और फिर एक-एक करके उनके आउटफिट्स चेंज होते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान वह हर आउटफिट के अकॉर्डिंग ज्वैलरी भी चेंज करती हैं। इस दौरान मीरा का स्टाइल देखकर फैंस भी इम्प्रेस हो गए। वहीं शाहिद तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।
मीरा भी खूबसूरती में देती हैं एक्ट्रेसेस को टक्कर
वैसे मीरा की बात करें तो उन्होंने शादी के बाद अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वह अपनी बॉडी और स्किन का काफी ध्यान रखने लगी हैं। इतना ही नहीं अब वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज भी शेयर करती हैं। कुछ दिनों पहले मीरा ने स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
शाहिद नहीं इस क्रिकेटर की हैं मीरा दीवानी
कुछ दिनों पहले मीरा ने सोशल मीडिया पर एक सेशन रखा था जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक ने मीरा से पूछा था कि आपके फेवरेट सेलिब्रेटी कौन हैं शाहिद कपूर या एबी डी विलियर्स।
सभी को लगा कि मीरा, शाहिद का ही नाम लेंगी, लेकिन उन्होंने एबी डी विलियर्स का नाम लिया। इसके अलावा मीरा ने ये भी लिखा था कि मैं अपने घर के दाल वाली लाइफलाइन इस सवाल के लिए इस्तेमाल करूंगी।
सास भी करती हैं तारीफ
कुछ दिनों पहले शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने मीरा की तारीफ की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मीरा मेरे लिए बहू से ज्यादा एक दोस्त है। वह बहुत ही इंटेलिजेंट, है साथ ही चीजों को अच्छे से समझती है। वह उन लोगों में नहीं है जिसे अटेंशन चाहिए। वह मस्तीखोर है और उसमें अच्छे संस्कार हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

ऊपर