तेलुगू फिल्‍म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर, फीस 35 करोड़ और हिस्सेदारी भी

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर ‘कबीर सिंह’ के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। उन्होंने इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक साइन कर ली है। शाहिद के नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी इस तमिल ओरिजिनल फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी ने की जो हिन्दी में बन रही इस फिल्म को भी निर्देशित करेंगे। इस बीच खबर है कि शाहिद को फिल्‍म के लिए करीब 35 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। फिल्‍म से जुड़े एक ट्रेड एक्‍सपर्ट ने बताया कि शाहिद प्रॉफिट शेयर में भी 30 प्रतिशत लेंगे। फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी। अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू इसके प्रोड्यूसर होंगे।

डायरेक्टर ने की पुष्टि

डायरेक्टर तिन्नानुरी ने अपने एक बयान में ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद की कास्टिंग की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। अब इस फिल्म को देशभर के दर्शक देख सकेंगे और इसके लिए शाहिद से अच्छी पसंद कोई और हो ही नहीं सकती थी। क्योंकि वे पहले ही एक साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक से ऑडियंस पर अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं।”

फिल्म कबीर सिंह साल की सबसे बड़ी हिट

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह अब तक इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। फिल्म में शाहिद की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कमाई थी। यह फिल्म साउथ फिल्म अर्जुन रेड़्डी की रीमेक फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे शाहिद

‘जर्सी’ की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है। बावजूद इसके कि सभी लोगों को उसकी काबिलियत पर संदेह रहता है। यह फिल्म अर्जुन नाम के एक रणजी ट्रॉफी क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित है। जो कि भारतीय क्रिकेट टीम में जाने का सपना देखता है लेकिन उस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। खास बात यह है कि वे दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे। इससे पहले उन्हें ‘दिल बोले हड़िप्पा’ (2009) में ऐसी ही भूमिका में देखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर