इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर

shahid

मुंबई : अपनी अगली फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर घायल हो गए थे। रविवार को उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ टांकें लगे हैं लेकिन वह जल्दी ठीक हो जाएंगे। शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म की बालीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में शूटिंग के दौरान उन्हें गेंद से चोट लग गई। शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

प्रशंसकों के लिए ट्वीटर पर लिखी ये बात

शाहिद ने ट्वीटर पर लिखा, ‘आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। हां मुझे कुछ टांके लगे हैं लेकिन मैं जल्दी ठीक हो रहा हूं। जर्सी ने मेरा थोड़ा सा खून लिया है लेकिन एक अच्छी पटकथा के लिए इतना तो बनता है। आप सभी खुश रहें, सच्चे रहें और प्यार बांटें। इंसानियत सबसे बढ़कर है।’

फिल्म जर्सी इस साल अगस्त में रिलीज होगी

फिल्म जानकारों की माने तो यह फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है। इस फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नौरी है। इन्होंने ही मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था। साल 2019 में आई मूल फिल्म में अभिनेता नानी मुख्य भूमिका में थे। शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अभिनीत फिल्म जर्सी इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर