शाहिद कपूर ने यहां पूरी की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग

मुंबई : बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग उत्तराखंड में पूरी कर ली है। शाहिद कपूर इन दिनों तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं। इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर काम कर रही है। शाहिद और मृणाल ने उत्तराखंड में शूटिंग पूरी कर ली है।
शाहिद कपूर ने सरकार को कहा धन्यवाद
शाहिद और मृणाल ने अपने टि्वटर अकाउंट से उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया है। शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जर्सी’ का एक और शेड्यूल खत्म हो गया है। मैं उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने दिया और हमने इसे सफल तरीके से पूरा कर लिया है।’’ वहीं मृणाल ठाकुर ने राज्य सरकार आभार व्यक्त करते हुए लिखा, ‘‘राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और इसे सफल तरीके से पूरा करने के लिए उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद देती हूं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 से अधिक देशों में सेवाएं दे रही है इंडस नेट टेक्नोलॉजिज

इंडस नेट टेक्नोलॉजिज (Indus Net Technologies) के फाउंडर-सीईओ अभिषेक रूंगटा आंट्रेप्रेनर, डिजिटल स्ट्रैटजी कंसल्टेंट, साफ्टवेयर आर्किटेक्ट व एंजेल इंवेस्टर हैं। 1997 में जमीनी स्तर से आगे पढ़ें »

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

ऊपर