जब शाहरुख ने कहा – ‘Kiss किया तो होंठ काट दूंगा’

मुम्बई : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने तीनों बच्चों से कितना प्यार करते हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। शाहरुख न केवल अपनी फैमिली को लेकर काफी केयरिंग हैं बल्कि सुहाना के लिए वह कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न एक अच्छा पति और पिता बनने के लिए किंग खान ने कई त्याग जो किए हैं।
यही एक कारण भी है कि जब उनकी बेटी सुहाना की बात आती है, तो बॉलीवुड के बादशाह की सोच हर दूसरे पिता की तरह है। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि इसकी एक झलक हमें तब देखने को मिली थी, जब एक्टर को करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 में आलिया भट्ट के साथ काउच पर बैठे हुए देखा गया था।
Kiss किया तो होंठ काट दूंगा’
दरअसल, इस एपिसोड के एक फनी सेशन के दौरान करण, आलिया से पूछते हैं कि आप कितने साल की थीं, जब आपका पहला बॉयफ्रेंड बना था। इस पर आलिया तुरंत जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘मैं उस वक्त 16 साल की थी।’ इस पर करण, शाहरुख खान से पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें तो इस पर आप क्या करेंगे?
करण की इस बात पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा ‘मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा।’ इस जवाब को सुनते ही करण ने कहा, ‘हां, मुझे पता था तुम ऐसा ही कुछ करोगे। इस पर शाहरुख कहते हैं ‘एकदम 100 प्रतिशत। इसी वजह से मेरी बेटी सुहाना का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे यह सब पता है।’
खैर, शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए बिंदास पिता के रूप में जाने जाते हैं लेकिन अपनी बेटी को लेकर उनकी एक्स्ट्रा केयर यह बताने के लिए काफी है कि भले ही आपकी सोच कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो, लेकिन जब बात आती है बेटी की परवरिश की, तो वहां हर पिता का नजरिए एक जैसा ही होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को एनसीबी ने ड्रग्स सप्लाई मामले में हिरासत में लिया है। बता दें कि आगे पढ़ें »

बैठक: शरद पवार से फिर मिले प्रशांत किशोर, एक घंटे बंद कमरे में हुई बातचीत

नई दिल्ली : सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की। इससे एक दिन पहले आगे पढ़ें »

ऊपर