शाहरुख खान के ड्राइवर को समन, एनसीबी दफ्तर में चल रही पूछताछ

मुंबई : आर्यन खान ड्रग्स केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। इस केस में अब पूछताछ के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान के ड्राइवर को एनसीबी ने समन किया है। फिलहाल किंग खान के ड्राइवर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।  

आर्यन खान केस में ये बड़ा अपडेट है। अभी तक खान परिवार या उससे जुड़े किसी भी शख्स से पूछताछ नहीं की गई थी। किंग खान के ड्राइवर से एनसीबी तीखे सवाल कर रही है। इन सवालों का आर्यन खान के ताल्लुक होना लाजमी है। वहीं आर्यन खान की बात करें तो वो आर्थर रोड़ जेल में सलाखों के पीछे हैं। अभी उन्हें बाकी कैदियों से अलग क्वारनटीन में रखा गया है। 

आर्यन खान को 8 अक्टूबर को जेल में शिफ्ट किया गया था। इसी दिन उनकी मां गौरी खान का जन्मदिन था। खान परिवार को उम्मीद थी कि आर्यन खान को कोर्ट से बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मां के जन्मदिन पर आर्यन की रात जेल में कटी। आर्यन समेत बाकी आरोपियों की भी बेल अर्जी खारिज की गई। अब जल्द ही आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे उनकी बेल के लिए सेशंस कोर्ट में अप्लाई करेंगे।

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ पकड़ा था। बताया गया है कि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूली थी। उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने अपने जूते में चरस छिपा रखी थी। जबसे आर्यन पर केस हुआ है, तभी से शाहरुख खान और उनके परिवार को कई बॉलीवुड सितारे सपोर्ट दे चुके हैं। गौरी-शाहरुख से मिलने सेलेब्स मन्नत भी जाते देखे गए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर