जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में दोषी को तीन साल की सजा

ziara

मुंबई :  फिल्म दंगल से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ यात्री विमान में छेड़छाड़ के अपराध में 41 वर्षीय व्यक्ति विकास सचदेवा को मुंबई की डिंडोशी अदालत द्वारा तीन वर्ष की सजा सुनाई गई है। अदालत ने पॉस्को एक्ट की धारा 8 और 354 के तहत विकास को दोषी ठहराया है क्योंकि घटना के दौरान अभिनेत्री की उम्र 17 वर्ष (नाबालिग) थी। बता दें कि 10 दिसंबर 2017 को विस्तारा हवाई सेवा के विमान के जरिए दिल्ली से मुंबई की यात्रा के दौरान जायरा के साथ विकास सचदेवा ने छेड़छाड़ की थी।

5 से 10 मिनट तक की छेड़छाड़

दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए जायरा ने विमान में उनके साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा किया था। जायरा ने वीडियो में कहा था, ‘‘मेरे ढाई घंटे के सफर को एक व्यक्ति ने जहन्नुम बना दिया। मेरी कोशिश थी कि इस घटना को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर सकूं लेकिन उस समय रोशनी इतनी कम ‌थी कि कुछ भी साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा था। करीब 5 से 10 मिनट तक वह व्यक्ति मुझसे छेड़छाड़ करता रहा। वह मेरे पीछे वाली सीट पर बैठा था और अपने पैर से कभी मेरी पीठ तो कभी गर्दन को छूने की कोशिश कर रहा था।’’ इसके बाद पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा को मुंबई से गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी।

पत्नी ने कहा विकास हैं बेकसूर

वहीं, अभिनेत्री से छेड़छाड़ के मामले में दोषी विकास की पत्नी ने उन्हें बेकसूर बताया है। पत्नी ने कहा कि, ‘‘मेरे पति का अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने का कोई इरादा नहीं था। वे बेकसूर हैं। परिवार के एक जवान व्यक्ति की मौत के चलते वे वहां गए थे और 24 घंटों से सो नहीं पाए थे। वे विमान में कुछ देर सोना चाहते थे इसीलिए क्रू के लोगों से उन्होंने परेशान न करने के ‌लिए कहा था। सोते समय उन्होंने पैरों को ऊपर कर लिया था, छेड़छाड़ करने का उनका कोई इरादा नहीं था।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना रोगियों के प्लाज्मा से होगा कोरोना रोगियों का इलाज, ट्रायल शुरू

नई दिल्ली : केरल सरकार की ओर से गठित एक मेडिकल टास्क फ़ोर्स ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्लाज़्मा थेरेपी का इस्तेमाल कारगर आगे पढ़ें »

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

ऊपर