जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में दोषी को तीन साल की सजा

ziara

मुंबई :  फिल्म दंगल से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ यात्री विमान में छेड़छाड़ के अपराध में 41 वर्षीय व्यक्ति विकास सचदेवा को मुंबई की डिंडोशी अदालत द्वारा तीन वर्ष की सजा सुनाई गई है। अदालत ने पॉस्को एक्ट की धारा 8 और 354 के तहत विकास को दोषी ठहराया है क्योंकि घटना के दौरान अभिनेत्री की उम्र 17 वर्ष (नाबालिग) थी। बता दें कि 10 दिसंबर 2017 को विस्तारा हवाई सेवा के विमान के जरिए दिल्ली से मुंबई की यात्रा के दौरान जायरा के साथ विकास सचदेवा ने छेड़छाड़ की थी।

5 से 10 मिनट तक की छेड़छाड़

दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए जायरा ने विमान में उनके साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा किया था। जायरा ने वीडियो में कहा था, ‘‘मेरे ढाई घंटे के सफर को एक व्यक्ति ने जहन्नुम बना दिया। मेरी कोशिश थी कि इस घटना को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर सकूं लेकिन उस समय रोशनी इतनी कम ‌थी कि कुछ भी साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा था। करीब 5 से 10 मिनट तक वह व्यक्ति मुझसे छेड़छाड़ करता रहा। वह मेरे पीछे वाली सीट पर बैठा था और अपने पैर से कभी मेरी पीठ तो कभी गर्दन को छूने की कोशिश कर रहा था।’’ इसके बाद पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा को मुंबई से गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी।

पत्नी ने कहा विकास हैं बेकसूर

वहीं, अभिनेत्री से छेड़छाड़ के मामले में दोषी विकास की पत्नी ने उन्हें बेकसूर बताया है। पत्नी ने कहा कि, ‘‘मेरे पति का अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने का कोई इरादा नहीं था। वे बेकसूर हैं। परिवार के एक जवान व्यक्ति की मौत के चलते वे वहां गए थे और 24 घंटों से सो नहीं पाए थे। वे विमान में कुछ देर सोना चाहते थे इसीलिए क्रू के लोगों से उन्होंने परेशान न करने के ‌लिए कहा था। सोते समय उन्होंने पैरों को ऊपर कर लिया था, छेड़छाड़ करने का उनका कोई इरादा नहीं था।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत- न्यूजीलैंड अभ्‍यास मैच ड्रा, अग्रवाल व पंत फार्म में लौटे

हैमिल्टन : मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्रा हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन आगे पढ़ें »

सिलेक्टर चयन : बीसीसीआई के इनबॉक्स से शिवरामाकृष्णन का आवेदन डिलीट

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने भारतीय टीम के मुख्‍य चयनकर्ता के लिए बीसीसीआई के ई-मेल पर जो आवेदन भेजा था, वह आगे पढ़ें »

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट को तैयार : गांगुली

modi & trump

केम छो ट्रंप कार्यक्रम का नाम बदलकर हुआ नमस्ते ट्रंप

delhis

जामिया समिति ने छात्रों पर हमला कर रहे अर्द्धसैनिक बलों का वीडियो जारी किया

rakul sunny

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला, सनी लियोन ने खाई ये कसम

bigg boss

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

modis

हम सीएए और अनुच्छेद 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे : पीएम मोदी

himalaya

सेटेलाइट फोन से होगी हिमालय क्षेत्र में सैलानियों की त्वरित चिकित्सा सहायता सेवा

delhi

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक, आगे बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी

ऊपर