इस एक्ट्रेस का सनसनीखेज दावा, ‘मैंने सैकड़ों मर्दों के साथ बनाए संबंध’

नई दिल्ली : अक्सर देखा जाता है कि हॉलीवुड सितारे अपने निजी संबंधों के बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं। फिर चाहे वो बात उनके अफेयर से जुड़ी हो या फिर उनकी सेक्स लाइफ को लेकर। ये स्टार्स खुलकर अपने विचारों को व्यक्त करते हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने जिंदगी के निजी पलों के बारे में पूरी दुनिया को ही बता दिया, जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं। 60 साल की एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज ने हाल ही में अपनी सेक्स लाइफ का कच्चा-चिट्ठा दुनिया के सामने खोल कर रख दिया।

‘अमेरिकन पाई’ में किया था काम
एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज  ने कॉमेडी फिल्म ‘अमेरिकन पाई’ में एक्टिंग करने के बाद अपने यौन संबंधों को लेकर खुल कर बात की। एक रिपोर्ट के अनुसार, 60 वर्षीय अभिनेत्री ने 1999 में ‘स्टिफलर की मां’ की भूमिका निभाई थी। और इस रोल के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा कि, वह इस भूमिका को निभाने के बाद से सैकड़ों लोगों के साथ सो चुकी हैं।

200 लोगों से बनाए संबंध

अपनी बात को आगे रखते हुए जेनिफर  ने कहा कि मैं ‘अमेरिकन पाई’ के लिए बहुत खुश थी। मुझे एक मिल्फ (ऐसी महिला जिस पर युवा आकर्षित होते हैं) होने का बहुत फायदा मिला और मुझे ‘अमेरिकन पाई’ से काफी सारा यौन संबंध बनाने में मदद मिली। उस फिल्म को करने के बहुत सारे फायदे थे। इस फिल्म के बाद मैंने करीब 200 लोगों के साथ संबंध बनाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर