जायरा वसीम की फिल्म का ट्रलेर देखकर लोगों ने दिया हेट रिएक्‍शन

Zaira-Wasim

मुबंई : दंगल गर्ल जायरा वसीम ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने लिखा था कि वह अपनी पहचान बनाने के लिए जो कार्य कर रही है उससे वह नाखुश है। उन्होंने कहा था कि मैं जो जीवनशैली अपनाने में लगी हूं उसमें मैं फिट तो हो सकती हूं पर मैं इन सब के लिए नहीं बनी। मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऐसे तो लोगो को यह ट्रलेर पसंद आ रहा है पर जायरा को देखकर दर्शको ने नाराजगी जताते हुए हेट रिएक्‍शन दिया है।

जायरा पर भड़के लोग

फिल्म के ट्रेलर में जायरा के कथित दोहरे रवैये को देखकर लोग काफी भड़के हुए है। लोगो ने अपना हेट रिएक्‍शन देते हुए उनके खुदा के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। जायरा की स्थानीयता और उनके धर्म पर तंज कसते हुए ‌काफी ट्वीट किए जा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसकी कड़ी निंदा भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये वही जायरा वसीम हैं जिन्होंने अल्लाह के नाम पर फिल्में न करने का फैसला किया था। पर अब वह वापस आ गयी हैं। अब कहां गया जायरा का धर्म? मालूम हो कि जब फिल्म का ट्रेलर पहली बार रिलीज हुआ था तब भी लोगो ने उसे काफी ट्रोल किया था क्योंकि वही जायरा स्विमिंग ड्रेस में दिखाई दी थी। यह फिल्म जायरा की करियर की आखिरी फिल्म है और इसके बाद वह बॉलीवुड छोड़ देंगी। सोनाली बोस द्वारा निर्देशत फिल्म द स्काई इज पिंक अक्टूबर में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

ऊपर