सत्यमेव जयते 2′ का पोस्टर हुआ रिलीज, जन गण मन को किया हाईलाइट

satyamev jayate 2

मुबंई : बाटला हाउस की शानदार हिट के बाद जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की तैयारी में लग गए है। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज करते हुए जॉन ने लिखा -सत्य फिर से भारी पड़ेगा। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। फर्स्ट लुक में जाॅन पुलिस की वर्दी पहने हुए अपना सीना चीरते नजर आ रहे हैं जिसमें तिरंगा बना हुआ है। पोस्टर के बारे में सबसे खास बात यह है कि इसमें फिल्म का नाम हिंदी में लिखा गया है। इसके साथ ही राष्ट्रगान के तीन अक्षर जन गण मन को हाईलाइट किया गया है।

अगले साल होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ अगले साल 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पिछली बार की तरह इस बार भी यह फिल्म देशभक्ति की थीम पर आधारित होगी। फिल्म के पोस्टर को जॉन के साथ साथ प्रोडक्‍शन कंपनी टीसीरीज ने भी साझा किया जिसमें इस फिल्म की अभिनेत्री दिव्या खोसला भी नजर आ रही है। पोस्टर के साथ तन मन धन से बढ़कर जन गण मन का कैप्‍शन भी लिखा गया है। मालूम हो कि दिव्या फिल्म के प्रोड्यूसर और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी है और वह इस फिल्म में जॉन के अपोजिट काम करेगी। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं जिन्हाेंने इसका पहला पार्ट बनाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेनमार्क ओपन : सिंधू, समीर और प्रणीत प्री क्वार्टरफाइनल में हारे

ओडेंसे : विश्व चैंपियन भारत की पीवी सिंधू,समीर वर्मा और बी साई प्रणीत गुरुवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर आगे पढ़ें »

मैरी कॉम के खिलाफ ट्रायल मैच के लिए निकहत ने खेल मंत्री को पत्र लिखा

भारतीय मुक्केबाजी संघ बिना ट्रायल के मैरी कॉम को ओलिंपिक क्वॉलिफायर्स में भेजना चाहता है नयी दिल्ली : युवा बॉक्सर निकहत जरीन ने खेल मंत्री किरण आगे पढ़ें »

ऊपर