सारा का शॉकिंग खुलासा : ‘पिता सैफ गाली देते हैं, मां पोर्न साइट चलाती हैं’…

नई दिल्ली : सारा अली खान अपने बिंदास नेचर के लिए जानी जाती हैं। बबली, हैपनिंग और एंटरटेनिंग सारा अली खान अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। जहां सारा ने अपने पेरेंट्स अमृता सिंह और सैफ अली खान के बारे में ऐसी बातें बताई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हक्का बक्का रह गया है।

सारा का शॉकिंग खुलासा, कही ये बात

सारा ने खुलासा किया कि जब वे बच्ची थीं तब उन्हें लगता था कि उनके पेरेंट्स निगेटिव लोग हैं। सैफ की फिल्म ओमकारा और अमृता सिंह की फिल्म कलयुग देखने के बाद सारा को लगता था कि उनके पिता गालियों का इस्तेमाल करते हैं वहीं उनकी मां पोर्न साइट चलाती हैं। सारा अली खान ने कहा- ओंकारा और कलयुग देखने के बाद मैं काफी परेशान हो गई थी। मुझे लगता था कि मेरे पेरेंट्स गलत इंसान हैं। (हंसते हुए) तब मैं काफी यंग थी। मैं सोचती थी कि मेरे पिता गंदी भाषा बोलते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं। ये फन नहीं था। उसी साल उन दोनों को बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला था। मैं सोचती थी कि ये क्या है।

सारा ने बताया कि वे हमेशा से मां के करीब रही हैं। सारा ने अपने पेरेंट्स की शादीशुदा जिंदगी और तलाक पर भी बात की। सारा ने बताया कि उनके पेरेंट्स साथ में बिल्कुल भी खुश नहीं थे। वे कहती हैं- मुझे नहीं लगता उन 10 सालों में मेरी मां हंसी भी होंगी। सैफ और अमृता ने लव मैरिज की थी लेकिन उनकी ये शादी लंबी नहीं चली। 2004 में उनकी शादी टूट गई थी। इस शादी से उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर