सेल्फी के बदले सारा ने मांगे पैसे, चंद रुपयों के लिए किया यह काम

कोलकाता : बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सारा अली खान का हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से पैसे मांगती नजर आ रही हैं। यहां तक कि कुछ रुपयों के लिए वो एक अनजान शख्स की बाइक पर भी बैठने के लिए राजी हो गईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सड़क पर पैसे मांगने निकलीं सारा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा पैसे जुटाने के लिये सड़कों पर गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दीं। पैसों के लिए उन्होंने लोगो को ऑटोग्राफ तक दिए। सेल्फी क्लिक कराने बदले भी उन्होंने पैसों की डिमांड की और एक अनजान शख्स की बाइक पर बैठकर चक्कर भी काटे। हालांकि, ये सब सारा अपनी मर्जी से नहीं बल्कि एक शो की डिमांड की वजह से कर रही थीं। उन्हें अपना एक टास्क पूरा करना था, जो उन्हें फराह खान से कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ में मिला था।
मिठाई का डिब्बा लेकर शो में पहुंचीं
फराह खान के कहने पर सारा अली खान ऐसा काम करने निकलीं जिसे देख आसपास के लोग दंग रह गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस भारती सिंह संग सड़कों पर निकल पड़ीं। चैलेंज पूरा करने के लिये सारा को यूं रोड पर घूम कर गाना गाते हुए दिख रही है और सेल्फी खिंचाने के लिये पूछना बहुत मजेदार लगा। खैर, खुशी की बात ये है कि सारा जैसे-तैसे करके अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहीं। फिर उन्हीं पैसों से वो ‘द खतरा खतरा शो’ पर हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह के पेरेंट्स बनने की खुशी में मिठाई का डिब्बा लेकर भी पहुंचीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लालू यादव पर फिर शिकंजा, राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे

नई दिल्ली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर केंद्रीय जांच एजेंसी ने शिकंजा कस दिया है। उनसे जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी आगे पढ़ें »

ऊपर