इस फिल्म में होगा सारा अली खान का डबल रोल, अक्षय और धनुष के साथ करेंगी रोमांस

akki

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म लव आज कल के बाद एक और फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं। बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय फिल्म ‘अतरंगी रे’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की मुख्य भूमिकाएं हैं। कहा जा रहा है कि सारा अली खान फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं। वह अक्षय कुमार और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युगों में रोमांस करती नजर आएंगी।

सारा कर रहीं डबल रोल

खबरों की मानें तो सारा फिल्म अतरंगी रे में डबल रोल में हैं और अक्षय कुमार और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युगों में रोमांस करती नजर आएंगी। खबर में आगे बताया गया है कि सारा का किरदार बिहार से होगा और धनुष का किरदार साउथ से। इन दोनों की क्रॉस कल्चर लव स्टोरी को दिखाया जाएगा।

फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी अलग

बताया जा रहा कि फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी अलग हो सकता है। वहीं अभी फिल्म के अन्य किरदारों और कहानी को लेकर जानकारी आना बाकी है। सारा अली खान और धनुष फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग मार्च में शुरू करने वाले हैं, वहीं अक्षय कुमार अप्रैल में इसकी शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। इस फिल्म को 80-90 दिनों में यानी जून 2020 तक खत्म करने की योजना है। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर