सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को इस अंदाज में किया सरप्राइज

kartik

मुबंई : कार्तिक आर्यन हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है। फिर चाहे उसकी वजह सारा अली खान हो या उनके किलर लुक्स। बीते कुछ दिनों में कार्तिक और सारा के बीच चल रहे रिलेशनशिप के चर्चे न केवल बॉलीवुड में मशहुर हुए हैं, बल्कि पूरा देश उनकी जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहा। कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वाे की शूटिंग अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ लखनऊ में कर रहे है। इसी बीच उन्हें सरप्राइज करने के लिए एक खास मेहमान कार्तिक के सेट पर पहुंच गयी।

यूजर्स ने लिया सारा का नाम

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि आज शूट पर स्पेशल मेहमान आई है। आपलोग अंदाजा लगाइए कि यह कौन है। फोटाे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई और यूजर्स ने सारा अली खान का नाम लेना शुरु कर दिया। हालांकि फोटो में लड़की का चेहरा साफ तरीके से नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उसने अपना मुंह छुपाया हुआ है। कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनन्या ने कहा कि मैं सेट पर नहीं थी तो आपने किसी और के साथ शूटिंग कर लिया। आप दिलदार पति हैं।

फिल्मों की बात करे तो कार्तिक और सारा लव आजकल में साथ नजर आने वाले हैं जिसे इम्तियाज अली निर्देशित कर रहे है। दोनो पहली बार एक दूसरे के साथ काम करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर