सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

sara ali khan

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ”केदारनाथ और सिम्बा” में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप के चर्चे भी हमेशा फिल्मी जगत में छाए रहते हैं। इसके अलावा वो हमेशा फिल्मी जगत की शुर्खियों में बनी रहती है। उनकी अदा और स्टाइल के चर्चे लोगों की जुबां पर हर वक्त रहते हैं। उनसे जुड़ी एक और खबर आई जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश होंगे।

अभिनय की काफी तारीफ हुई
फिल्मी व्यापार विशेषज्ञों के अनुसार सारा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री बन गई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित केदारनाथ से की थी जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया। दोनो ही फिल्मों में सारा ‌की अभिनय की काफी तारीफ हुई और फिल्मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई दर्ज की थी।

मिला इन-डिमांड न्यू एक्ट्रेस का टैग

फिल्मी सूत्रों के मुताबिक सारा की गिनती सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों की श्रेणी में हो गई है। केवल दो फिल्मों के बाद ही उनकी ब्रांड वैल्यू में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है। फिल्मों के ऑफर्स के साथ साथ उनके पास कुछ बड़ी ब्रांड डिल्स भी है। उन्हें सबसे पसंदीदा नयी अभिनेत्री का टैग भी मिल गया है। बता दें कि सारा ने अपने डेब्यू साल में ही लगभग 30 कराेड़ रुपए कमा लिए थे। पर उन्होंने इस बारे में आधिकारिक तरीके से कोई बयान नहीं दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 है जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ उनकी लव आज कल की सीक्वल का भी सभी को बेसब्री से इंतजार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर