संजय दत्त ने की इस केंद्रीय मंत्री से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हलचल

sanjay dutt nitin gadkari

नई दिल्ली : बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता संजय दत्त ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से नागपुर में उनके परिसर पर मुलाकात की। बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले है ऐसे में दत्त का केंद्रीय मंत्री से मिलना अहम माना जा रहा है। मालूम हो कि राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) प्रमुख और पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर ने कहा था कि संजय उनकी पार्टी का हिस्सा बनेंगे। लेकिन बाद में संजय ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि महादेव मेरे अच्छे मित्र है और मैं उन्हें उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

2009 में सपा के उम्मीदवार रहे चुके है संजय

गौरतलब है कि संजय पहले भी राजनीति के क्षेत्र में हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने समाजवाद पार्टी की ओर से साल 2009 में लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में राजनीतिक क्षेत्र में अपनी पहली सियासी पारी की शुरूआत की थी। लेकिन अदालत की ओर से आर्म्स एक्ट के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार किए जाने के बाद उन्हें पीछे हटना पड़ा था।

मालूम हो कि 2019 के लोकसभा चुनाव में संजय अपनी बहन प्रिया दत्त के चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे। बता दें कि संजय की आने वाली नई फिल्म ‘प्रस्‍थानम’ है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म को उनकी पत्नी मान्या दत्त ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संजय के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगे। वहीं इससे पहले संजय फिल्म कलंक में नजर आए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के 200 से अधिक शहरों में जियोमार्ट ने शुरू की सेवाएं, उत्पादों की खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली : हाल ही में लॉन्च हुए रिलायंस रिटेल का एक ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट अब देश के 200 से अधिक शहरों में सेवाएं दे आगे पढ़ें »

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

ऊपर