इस फिल्म में दिखेगी संजय दत्त और नरगिस फाखरी की जोड़ी

sanju

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनता संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘तोरबाज’ में उनके ऑपोजिट अभिनेत्री नरगिस फाखरी नजर आने वाली है। फिल्म जानकारों की माने तो यह संजय की ‘तोरबाज’ अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। इसमें संजय दत्त और नरगिस फाखरी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म ‘तोरबाज’ रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन इसके निर्माता राहुल मिश्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म की रिलीज करने के लिए यह समय उचित नहीं है। क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल सभी फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित हो रही हैं। राहुल ने यह भी कहा फिल्म ‘तोरबाज’ अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।

‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है

बताया जा रहा कि ‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के ईद-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2017 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरिश मलिक निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। मलिक ने कहा कि फिल्म कुछ दृश्यों को शूट करने में समय लगा जिसके कारण रिलीजिंग में देरी हुई।

स्पेशल इफेक्ट्स से पूरे काबुल शहर का सेट बनाया

निर्देशक ने कहा, ‘फिल्म में वीएफएक्स (दृश्यात्मक प्रभाव) पर जबरदस्त काम किया गया है। उन्होंने कहा कि हमने स्पेशल इफेक्ट्स की सहायता से पूरे काबुल शहर को खुद बनाया है। जब हम अफगानिस्तान में थे, तो शूटिंग के लिए सही स्थान खोजने में हमें 6 महीने लग गए। फिर हमने इसके कुछ दृश्यों को किर्गिस्तान में शूट किया। इन कारणों से फिल्म को पूरा करने में इतना समय लगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस तरह आप खुद देख सकते हैं अपना भविष्य !

कोलकाताः भविष्य – मनुष्‍य का शरीर चाहे कितना भी कमज़ोर या ताकतवर क्‍यों ना हो उसकी आत्‍मा पूरी तरह से सशक्‍त और ताकतवर होती है। आगे पढ़ें »

प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार

झारखंड : दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो झारखंड की मुस्लिम लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार और बिहार के बेगूसराय के हिंदू लड़के संग आगे पढ़ें »

ऊपर