इस फिल्म में दिखेगी संजय दत्त और नरगिस फाखरी की जोड़ी

sanju

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनता संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘तोरबाज’ में उनके ऑपोजिट अभिनेत्री नरगिस फाखरी नजर आने वाली है। फिल्म जानकारों की माने तो यह संजय की ‘तोरबाज’ अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। इसमें संजय दत्त और नरगिस फाखरी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म ‘तोरबाज’ रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन इसके निर्माता राहुल मिश्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म की रिलीज करने के लिए यह समय उचित नहीं है। क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल सभी फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित हो रही हैं। राहुल ने यह भी कहा फिल्म ‘तोरबाज’ अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।

‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है

बताया जा रहा कि ‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के ईद-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2017 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरिश मलिक निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। मलिक ने कहा कि फिल्म कुछ दृश्यों को शूट करने में समय लगा जिसके कारण रिलीजिंग में देरी हुई।

स्पेशल इफेक्ट्स से पूरे काबुल शहर का सेट बनाया

निर्देशक ने कहा, ‘फिल्म में वीएफएक्स (दृश्यात्मक प्रभाव) पर जबरदस्त काम किया गया है। उन्होंने कहा कि हमने स्पेशल इफेक्ट्स की सहायता से पूरे काबुल शहर को खुद बनाया है। जब हम अफगानिस्तान में थे, तो शूटिंग के लिए सही स्थान खोजने में हमें 6 महीने लग गए। फिर हमने इसके कुछ दृश्यों को किर्गिस्तान में शूट किया। इन कारणों से फिल्म को पूरा करने में इतना समय लगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेबनान में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 13 आतंकी मारे गये

बेरूत : लेबनान के वादी खालिद में सेना और एक सशस्त्र समूह के बीच मुठभेड़ में 13 आतंकी मारे गये। लेबनानी सेना ने शनिवार को आगे पढ़ें »

रामेश्वर मुर्मू हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की हेमंत सोरेन ने की अनुशंसा

रांची : अमर शहीद सिद्धो-कान्हो के वंशज रामेश्वर मुर्मू की हत्या की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की झारखंड सरकार ने रविवार को आगे पढ़ें »

ऊपर