सुशांत के साथ काम करने वाले इस अभिनेता ने की ख़ुदकुशी

मुंबई: ‘केसरी’ और ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता संदीप नहर ने घर पर कथित तौर आत्महत्या कर ली है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। 
बताते चलें कि संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक नोट लिखा। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह आत्महत्या करने वाले हैं। संदीप नाहर ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह पर्सनली और प्रेफेशनली तौर पर परेशान थे।

संदीप नाहर 10 मिनट के वीडियो में कहते हैं, ‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद है। मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका हूँ। मेरी फैमली को गाली देती है। मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों की फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक करती है। शक का इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसका साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।’

वीडियो में आगे क्या

वीडियो में संदीप नाहर आगे कहते हैं, ‘कंचन का 2015-16 में एक एक्स था। जिसके साथ छह साल ये रही है। इसने अपने एक एक्स को एक झूठे केस में जेल भिजवाया। मैंने इससे तरस खाकर शादी की थी। साथ देने के लिए 2019 की बात है। हमारी नहीं बनी। कोरोना की वजह से जब घर गया तो वहां उसका वेलकम किया। दोस्तों अगर मैं कुछ करता हूं तो घर वालों को ये (कंचन) परेशान नहीं करे। मेरी फैमली से ये बहुत नफरत करती है। केस नहीं करे। बुलेट डैडी को देना चाहता हूं। चेन मां को देना चाहता हूं। कैश कंचन ले जाए। उसे गलतियों का कभी एहसास नहीं होता है। मैं चाहता हूं कि गलतियों का एहसास हो। अगर वो आगे शादी करती है तो उसके दिमाग का कोई इलाज जरूर करा दे।’
शेयर करें

मुख्य समाचार

महाशिवरात्रि कब है ? जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और सही पूजन विधि

कोलकाता : महाशिवरात्रि का शुभ मुहूर्त फाल्गुन के महीने की शिवरात्रि को महाशिवरात्रि कहा जाता है। महाशिवरात्रि चतुर्दशी के दिन मनाई जाती है। इस बार आगे पढ़ें »

राहुल गांधी पर शिवराज का तीखा हमला

कहा- आज की गलती के लिए भी उन्हें मांगनी पड़ेगी माफी भोपाल : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इमरजेंसी को गलती मानी है। साथ ही उन्होंने कहा है आगे पढ़ें »

ऊपर