समांथा ने करण जौहर पर लगाया इल्जाम, बोलीं- असफल शादियों की वजह आप…

नई द‍िल्ली : करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के एक और तड़कते भड़कते ब्रैंड न्यू सीजन के साथ लौट आए हैं। अब बस इंतजार है तो काउच पर आने वाले इंडिया के सुपरस्टार्स का, जो अपने जवाब से करण की कॉफी को अमेज‍िंग बनाएंगे। पिछले 18 सालों से सभी का ऑल टाइम फेवरेट रहा यह टॉक शो, गेस्ट्स के मजेदार बातचीत और कॉन्ट्रोवर्शियल सवालों की वजह से खूब चर्चा में रहा है। ट्रेलर में सीजन 7 में आने वाले कुछ टैलेंटेड एक्टर्स की झलक पेश की गई है, जिसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी का नाम शामिल हैं।
सामंथा ने करण की खींची टांग
ट्रेलर में सामंथा रुथ प्रभु, करण जौहर की टांग खींचती नजर आईं। वो कहती हैं- ‘दुखी मैर‍िड लाइफ की वजह आप हैं, आपने जिंदगी को कभी खुशी कभी गम की तरह पेश किया है, जबक‍ि हकीकत KGF है।’ अब सामंथा का यह स्टेटमेंट करण की बेइज्जती थी या उनकी फिल्मों की तारीफ, ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं। वैसे इसपर करण का क्या रिएक्शन है, ये आने वाले दिनों में एप‍िसोड के ऑन एयर होने पर पता चल जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर