कोरोना से बचने के लिए सलमान खान ने दी फैन्‍स को ये सलाह

मुंबई : कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड की हस्‍त‍ियां भी सर्तकता बरत रही है। पहले कुछ एक्टर्स रणबीर कपूर और अलिया भट्ट एयरपोर्ट पर मास्‍क पहने द‍िखे और अब तो स‍ितारे अपने फैन्‍स को सावधान करते भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में सलमान खान ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए कोरोनावायरस से बचने की सलाह दी है। बॉलीवुड के दबंग खान ने लिखा, नमस्‍कार। हमारी सभ्‍यता में नमस्‍ते और सलाम है। जब कोरोनावायरस खत्‍म हो जाए तो ही हाथ मिलाओ और गले लगाओ। इस सलाह के साथ सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, ज‍िसमें वह ज‍िम में बरमूडा पहनकर हाथ जोड़ कर नमस्‍ते करते हुए दिख रहे हैं।

इन्होंने भी नमस्‍ते करने का किया अनुरोध

सलमान से पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी हैंडशेक छोड़ नमस्कार करने की वकालत की थी। साथ ही इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी हैंडशेक छोड़कर नमस्कार करने को कहा है। चूंकि कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर बढ़ता ही जा रहा है और इजराइल भी इससे अछूता नहीं है। ऐसे में नेतन्याहू ने एक कार्यक्रम के दौरान खुद अपने अतिथि को हाथ जोड़कर नमस्कार किया और लोगों से भी ऐसा ही करने की अपील की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुक्‍केबाज अमित पंघाल और विकास कृष्णन खेल रत्न के लिए नामित

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने सोमवार को विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल और अनुभवी विकास कृष्णन को राजीव गांधी आगे पढ़ें »

दबाव में विराट और भी शानदार प्रदर्शन करते हैं : स्टीव स्मिथ

मुंबई : दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ सीमित ओवरों की क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर