सलमान ने भारती के बेटे के नाम किया फार्म हाउस? गिफ्ट में दिया फेवरेट ब्रेसलेट और…

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 रिएलिटी शो को कई लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में बहुत से लोग वीकेंड के वार और शो के होस्ट सलमान खान का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ लाफ्टर क्वीन भारती सिंह नजर आएंगी और लोगों को एंटरटेन करेंगी।
बिग बॉस 16 का नया प्रोमो
बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में सलमान खान के साथ भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को स्टेज पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। खास बात ये है कि शो के दौरान स्टेज पर भारती सिंह के बेटे को भी देखा जाएगा। आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।
भारती के बेटे ने लूट ली लाइमलाइट
वीकेंड के वार में भारती सिंह के बेटे गोला सलमान खान से मिलेंगे। सलमान खान जैसे ही भारती के बेटे को गोद में उठाते हैं, वैसे ही भारती सलमान खान से एक पेपर साइन करवा लेती हैं और सलमान से पूछती हैं कि आप अपने लोनावला वाले फार्महाउस को कब खाली कर रहे हैं। भारती मजाक करते हुए बताती हैं कि जिस पेपर पर भाईजान ने साइन किया है, उसके मुताबिक उनका फार्महाउस गोला के नाम पर हो चुका है।
वीकेंड का वार होने वाला है इंटरेस्टिंग
सलमान खान लोहड़ी के तोहफे के तौर पर छोटे से मेहमान को अपना सिग्नेचर ब्रेसलेट देते हैं। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ गेम्स भी खेलते हैं। कुल मिलाकर कपल की कमेस्ट्री से न केवल घर के सदस्य बल्कि ऑडियंस भी खूब एंटरटेन होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अचला सप्तमी के दिन करें ये उपाय, सूर्य देव की कृपा से मान-सम्मान और धन में होगी वृद्धि

कोलकाताः इस साल 28 जनवरी 2023 को अचला सप्तमी मनाई जा रही है। हिंदू पंचांग के अनुसार हर साल माघ माह में शुक्ल पक्ष की आगे पढ़ें »

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

ऊपर