फिल्म ‘दबंग 3’ में महेश की बेटी से इश्क लड़ाते दिखेंगे सलमान

'Dabang 3', Salman Khan

मुंबई : ‌सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में महेश मांजरेकर ने सोनाक्षी सिन्हा के पिता का किरदार निभाया था और अब ‘दबंग 3’ में उनकी छोटी बेटी सई मांजरेकर सलमान के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगी। इस फिल्म में सई को सलमान के लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाया जाएगा। खबरों के अनुसार ‘दबंग 3’ पास्ट स्टोरी पर आधारित फिल्म है, जिसमें उसकी कॉलेज लाइफ पर भी फोकस किया जाएगा, इस दौरान सई के किरदार और चुलबुल के बीच प्यार हो जायेगा। हालांकि, चुलबुल की कहानी काफी संघर्ष भरी है। साथ ही उनके किरदार का वर्तमान के साथ भी कुछ रिश्ता ‌दिखाया जायेगा।

ऐसे मिला सई को ये किरदार

बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो पहले सई की बड़ी बहन अश्विनी को यह किरदार निभाने का मौका दिया गया था, लेकिन उसकी अभिनय में रुचि नहीं होने के कारण सई को यह किरदार दिया गया। यह भी सुनने में आ रहा है कि सई ने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली है। इसमें एक गाना भी है, जिसमें वो 53 साल के सलमान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगी। मालूम हो कि महेश मांजरेकर की गिनती सलमान के अच्छे दोस्तों में होती है।

सोनाक्षी अपने पुराने किरदार में दिखेंगीं

फिल्म जानकारों के अनुसार 20 दिसंबर 2019 को ‘दबंग 3’ रिलीज होने जा रही है। जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं। पिछले दोनों ‌फिल्मों कि तरह ही इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा सलमान की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वहीं डिम्पल कपाड़िया मां, अरबाज खान भाई और माही गिल भाभी के रोल में दिखाई देंगी। उनके पिता प्रजापति पांडे का किरदार निभाने वाले विनोद खन्ना का निधन होने के कारण अब उनका किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना कर रहे हैं। इस फिल्म में विलेन की भूमिका में दक्षिण भारतीय अभिनेता सुदीप नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

ऊपर