बिग बॉस प्रतिभागियों से नाराज हैं सलमान खान,छोड़ सकते है शो

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस का घर छोड़ने की योजना बना रहे हैं। ऐसी खबरों के साथ-साथ यह भी सुनने में आ रहा है कि सलमान की जगह बिग बॉस के घर की नई होस्ट फराह खान हो सकती हैं। वहीं सलमान के करीबी सूत्र की मानें तो वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं। सूत्र ने बताया कि ‘यह सच है कि 53 वर्षीय सलमान खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं और फराह खान उनका स्थान लेंगी। इसकी घोषणा उन्होंने शो में भी की थी। हालांकि, सलमान की बिग बॉस के लिए आखिरी शूटिंग तय नहीं है। उम्मीद है कि फराह जनवरी से बिग बॉस की मेजबान होंगी।’

सलमान के परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित

कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान का परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित है। परिवार वालों ने सलमान को 24 घंटे लगातार काम करने की आदत बदलने और आराम के लिए कहा है। हालांकि, सलमान के पिता सलीम खान ने ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है। सलीम ने बताया कि ‘सलमान बहुत सेहतमंद हैं और उनकी सेहत को लेकर आई खबर सही नहीं है।

2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हैं सलमान

सलमाने के पिता ने साफ कहा कि ‘हम उन्हें काम कम करने या शो को छोड़ने के लिए नहीं कहेंगे। वह 24 घंटे काम करते हैं लेकिन यह उन पर है। न तो हमने उन्हें कोई सलाह दी है और न ही उनकी सेहत चिंता का विषय है।’ गौरतलब है कि सलमान खान वर्ष 2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

jnu

जेएनयू में पुरानी फीस के आधार पर होगा छात्रों का पंजीकरण, दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पुरानी फीस के आधार पर छात्रों का पंजीकरण किए जाने के आदेश दिए आगे पढ़ें »

टी-20 : अय्यर का तूफानी पचासा, भारत ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराया

आकलैंड : श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की शानदार पारियों के दम पर भारत ने शुक्रवार को पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में आगे पढ़ें »

ऊपर