बिग बॉस प्रतिभागियों से नाराज हैं सलमान खान,छोड़ सकते है शो

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस का घर छोड़ने की योजना बना रहे हैं। ऐसी खबरों के साथ-साथ यह भी सुनने में आ रहा है कि सलमान की जगह बिग बॉस के घर की नई होस्ट फराह खान हो सकती हैं। वहीं सलमान के करीबी सूत्र की मानें तो वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं। सूत्र ने बताया कि ‘यह सच है कि 53 वर्षीय सलमान खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं और फराह खान उनका स्थान लेंगी। इसकी घोषणा उन्होंने शो में भी की थी। हालांकि, सलमान की बिग बॉस के लिए आखिरी शूटिंग तय नहीं है। उम्मीद है कि फराह जनवरी से बिग बॉस की मेजबान होंगी।’

सलमान के परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित

कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान का परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित है। परिवार वालों ने सलमान को 24 घंटे लगातार काम करने की आदत बदलने और आराम के लिए कहा है। हालांकि, सलमान के पिता सलीम खान ने ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है। सलीम ने बताया कि ‘सलमान बहुत सेहतमंद हैं और उनकी सेहत को लेकर आई खबर सही नहीं है।

2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हैं सलमान

सलमाने के पिता ने साफ कहा कि ‘हम उन्हें काम कम करने या शो को छोड़ने के लिए नहीं कहेंगे। वह 24 घंटे काम करते हैं लेकिन यह उन पर है। न तो हमने उन्हें कोई सलाह दी है और न ही उनकी सेहत चिंता का विषय है।’ गौरतलब है कि सलमान खान वर्ष 2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर