टाइट हुई सलमान खान की सिक्योरिटी; अक्षय कुमार-अनुपम खेर की बढ़ी सिक्योरिटी

मुंबई- एक बार फिर मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान की सिक्योरिटी और टाइट कर दी है। जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक बार फिर सलमान खान को धमकी मिली है। ये वहीं गैंग है जिसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के हत्या की जिम्मेदारी ली थी। ऐसे में राज्य सरकार एक्टर की सुरक्षा से किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहती है। सलमान के अलावा अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है।

मालूम हो कि सलमान खान के पिता सलीम खान को जून में धमकी भरा खत मिला था। जिसके बाद से अभिनेता की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान को फिर से धमकी दी है। जिसके बाद से उनकी सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार ने का कहना है कि उनकी सिक्योरिटी को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। बता दें कि सलमान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। इसके अंतर्गत अब एक्टर की सुरक्षा के लिए उनके आस-पास 4 गार्ड हर वक्त मौजूद रहेंगे।

मालूम हो कि बता दें की सलमान खान पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र गर्वमेंट ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को X कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है। जिसके मुताबिक अक्षय कुमार को 3 पुलिस वाले तीन अलग- अलग शिफ्ट में सुरक्षा कवर देते हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

ऊपर