सलमान खान से मिलने आया फैन, एक्टर हुए इम्प्रेस दिया राधे में रोल

मुम्बई : बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ 13 मई को रिलीज हो रही है। फैन्स उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फैन्स घर बैठे सलमान खान की इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं। फिल्म को लेकर कई दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं। फिल्म ‘राधे’ में जो विलन का किरदार निभा रहे हैं, वह असल में सलमान के बहुत बड़े फैन हैं। फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट पर सलमान खान की मुलाकात इनसे हुई थी। फैन का नाम है संगे शेल्त्रिम। संगे ने बताया की कैसे उन्होंने फैन से एक्टर तक का सफर तय किया।
संगे ने साझा किया एक्सपीरियंस
संगे भूटान के रहने वाले हैं। वह फिल्म ‘राधे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं और यह बिग ब्रेक उन्हें सलमान खान ने दिया है। संगे ने बताया कि मुझे सलमान सर ने रोल दिया है और उन्होंने मेरा टैलेंट पहचाना। असल में मैं 2019 में मुंबई आया था और मेरे दोस्त के साथ मैं सलमान सर को मिलने गया। मैं बहुत बड़ा फैन हूं उनका तो मैं उनसे ‘दबंग 3’ के सेट पर मिला। सलमान सर मुझसे बहुत अच्छे से मिले और हम दोनों ही बॉडी बिल्डर हैं तो उसपर हमारी बहुत सी बातें भी हुईं। संगे ने कहा कि मैं सलमान सर का बचपन से फैन हूं। जब ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म आई थी तो मैं 7-8 साल का था, तबसे ही मैं उनका फैन हूं। मैं उनको मिलकर वापस भूटान चला गया और कुछ समय बाद मुझे मेरे दोस्त का कॉल आया और उसने मुझे बताया की सलमान सर ने मुझे याद किया है। इस बात से ही मैं बहुत खुश हुआ, लेकिन उसके बाद फिर फोन आया कि मुझे फिल्म में एक रोल मिलने वाला है फिर ऐसे मुझे सलमान सर के साथ मैंने ‘राधे’ फिल्म में विलन का किरदार निभाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुधवार के द‍िन कर लें ये काम, बप्‍पा होंगे खुश बना देंगे ब‍िगड़े काम

कोलकाता : प्रथम पूज्‍य गणपत‍ि बप्‍पा की पूजा यद‍ि सच्‍चे मन से और व‍िध‍ि-व‍िधान से की जाए तो उनकी अपार कृपा म‍िलती है। यही नहीं आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करने की भाजपा सांसद ने कर दी मांग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करें या फिर केंद्रशासित प्रदेश बनाएं। इसे लेकर खबरें तो कुछ दिनों से चल रही थीं, आगे पढ़ें »

ऊपर