शमिता शेट्टी पर भड़के सलमान खान, बोले…

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 के अपकमिंग वीकेंड का वार में फिल्म सूर्यवंशी की टीम सेट पर आकर धमाल मचाएगी। दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर शो में जबदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। वहीं सलमान खान घरवालों की क्लास भी लगाते हुए दिखेंगे। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने शमिता शेट्टी की क्लास लगाई। तेजस्वी प्रकाश पर भी तंज कसा।

सलमान खान ने लगाई शमिता शेट्टी को फटकार

प्रोमो में शमिता शेट्टी ने सलमान खान की बातों से अहमति जताई। शमिता ऊंचे टोन में सलमान खान से बात करते हुए दिखीं। ये बात सलमान खान को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। वीडियो में तेजस्वी और शमिता पर तंज कसते हुए सलमान ने कहा- आप तो घर की रानी हैं। वैसे एक और रानी है इस घर में। शमिता शेट्टी। शीशमहल की रानी। ये हमारे घर में दो रानियां हैं।

जवाब में शमिता शेट्टी कहती हैं- तो मैं क्या करूं मैं ऐसे ही पैदा हुई हूं। आपको बता दूं मैं घर में ज्यादा से ज्यादा काम करती हूं। ये अफसोसजनक है। ये बातें शमिता शेट्टी सलमान खान को रूड टोन में कहती हैं। जिससे नाराज होकर सलमान खान कहते हैं- मुझे बात करने का इतना कोई शौक नहीं है मैडम। मेरा बस चले तो मैं ये पूरा एपिसोड साइलेंट में निकाल दूं, आऊं ही नहीं।  वीकेंड का वार में काफी सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। घरवालों को अहम टास्क दिया गया है जिसमें वे उस घरवालों के बारे में बताएंगे जिनसे उन्हें शिकायत है। इस हफ्ते घर से कोई एक सदस्य जरूर एलिमिनेट होगा। खबरे हैं कि अकासा सिंह एविक्ट हो गई हैं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर