सलमान खान ने इस फिल्म की सेट पर मोबाइल किया बैन

'Dabang 3', Salman Khan

 मुंबई : बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की आनेवाली चर्चित फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है। इस फिल्‍म को पूरी तरह से गुप्त बनाये रखने के लिए सलमान खान ने सेट पर मोबाइल फोन लाने पर रोक लगा दी है। मालूम हाे कि, इस फिल्‍म से महेश मांजरेकर की बेटी सई बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म पहली दोनों फिल्मों की प्रीक्वल बताई जा रही है। इस फिल्म को आगामी 20 दिसंबर को रिलीज किया जायेगा।

दो अलग तरह के किरदार में दिखेंगे सलमान

इस फिल्म में सलमान चुलबुल पांडे के जवान और बूढ़े दोनों किरदार को निभाते नजर आएंगे। वहीं सलमान के दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई इस फिल्म में कॉलेज के दिनों में सलमान की प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म से सई की तस्वीरें और उनका लुक बिल्कुल गुप्त रखा जा रहा है। यह कोशिश की जा रही है कि ‘दबंग 3’ से उनका लुक किसी भी तरह लीक नहीं हो। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान ने खुद ही कहा है कि शूटिंग के दौरान सेट पर मोबाइल फोन्स को बैन कर दिया जाए। केवल शूटिंग के दौरान ही नहीं बल्कि सई को कहा गया है कि वह कहीं भी सार्वजनिक स्‍थान पर न जाएं ताकि कोई उनकी तस्वीर न ले सके।

सुरक्षा व्यवस्‍था भी बढ़ायी गई

दरअसल, सलमान खुद सोशल मीडिया पर सई का लुक लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं लेकिन अभी नहीं। फिल्म के क्रू सदस्यों से कहा गया है कि वह सेट पर आने से पहले फोन काउंटर पर जमा कर दें। इसके साथ ही सेट पर सुरक्षा में भी इजाफा कर दिया गया है।

बता दें फिल्म ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अपने-अपने किरदारों को निभाते दिखाई देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर