राधे के सेट पर सलमान खान ने लागू किए यह 15 नियम

radhe

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे। शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है। शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन होने की वजह से फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न आ जाए इसके लिए सभी निर्देशक अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं। लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है।

सलमान ने बनाए यह नियम
सलमान द्वारा लागू की गई इन नियमों में शूटिंग के दौरान पान मसाला नहीं खाना और थूकना, फोटोग्राफी नहीं करना, गाली-गलौज नहीं करना और जूनियर्स से अच्छा बर्ताव करने जैसी चीजें शामिल हैं। बता दें कि फिल्म राधे की शूटिंग अभी बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में चल रही है। इस फिल्म को पहले वांटेड का सेकंड पार्ट बताया जा रहा था लेकिन अब सलमान ने खुद ही ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है, दोनों अलग-अगल फिल्में हैं।

एक्शन के मामले में वांटेड से आगे होगी राधे
सलमान खान ने ये भी बता दिया है कि यदि एक्शन की बात करें तो राधे वांटेड से 10 कदम आगे रहने वाली है। फिल्म की कुछ झलकियां और  सलमान खान का लुक मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं। फिलहाल फैन्स को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार हैं। इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही सई मांजरेकर नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर