राधे के सेट पर सलमान खान ने लागू किए यह 15 नियम

radhe

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे। शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है। शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन होने की वजह से फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न आ जाए इसके लिए सभी निर्देशक अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं। लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है।

सलमान ने बनाए यह नियम
सलमान द्वारा लागू की गई इन नियमों में शूटिंग के दौरान पान मसाला नहीं खाना और थूकना, फोटोग्राफी नहीं करना, गाली-गलौज नहीं करना और जूनियर्स से अच्छा बर्ताव करने जैसी चीजें शामिल हैं। बता दें कि फिल्म राधे की शूटिंग अभी बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में चल रही है। इस फिल्म को पहले वांटेड का सेकंड पार्ट बताया जा रहा था लेकिन अब सलमान ने खुद ही ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है, दोनों अलग-अगल फिल्में हैं।

एक्शन के मामले में वांटेड से आगे होगी राधे
सलमान खान ने ये भी बता दिया है कि यदि एक्शन की बात करें तो राधे वांटेड से 10 कदम आगे रहने वाली है। फिल्म की कुछ झलकियां और  सलमान खान का लुक मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं। फिलहाल फैन्स को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार हैं। इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही सई मांजरेकर नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में एक सड़क का नाम होगा सुशांत सिंह राजपूत मार्ग, जन्मदिन पर फैसला

दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूज गंज में एक सड़क का नाम दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा। अधिकारियों ने गुरुवार आगे पढ़ें »

विद्यार्थियों के अकाउंट में 10 हजार रुपये देने की प्रक्रिया शुरू

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने पहले ही घोषणा की थी कक्षा बारहवीं के 9 लाख विद्यार्थियों को टैब देगी और इसके लिए उनके आगे पढ़ें »

ऊपर