राधे के सेट पर सलमान खान ने लागू किए यह 15 नियम

radhe

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे। शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है। शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन होने की वजह से फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न आ जाए इसके लिए सभी निर्देशक अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं। लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है।

सलमान ने बनाए यह नियम
सलमान द्वारा लागू की गई इन नियमों में शूटिंग के दौरान पान मसाला नहीं खाना और थूकना, फोटोग्राफी नहीं करना, गाली-गलौज नहीं करना और जूनियर्स से अच्छा बर्ताव करने जैसी चीजें शामिल हैं। बता दें कि फिल्म राधे की शूटिंग अभी बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में चल रही है। इस फिल्म को पहले वांटेड का सेकंड पार्ट बताया जा रहा था लेकिन अब सलमान ने खुद ही ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है, दोनों अलग-अगल फिल्में हैं।

एक्शन के मामले में वांटेड से आगे होगी राधे
सलमान खान ने ये भी बता दिया है कि यदि एक्शन की बात करें तो राधे वांटेड से 10 कदम आगे रहने वाली है। फिल्म की कुछ झलकियां और  सलमान खान का लुक मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं। फिलहाल फैन्स को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार हैं। इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही सई मांजरेकर नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस फिल्म में पहली बार साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म जानकारों की माने आगे पढ़ें »

vijaywargiya

पोहा खाने के तरीके से बांग्लादेशियों को पहचाना : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशभर में जारी ‌विरोध प्रदर्शनों के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बांग्लादेशी आगे पढ़ें »

filhal

‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

periyar

रजनीकांत के बयान के बाद तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा के साथ की गई तोड़फोड़

nepal

नेपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सागरमाथा संवाद के लिए आमंत्रित किया

पियाजियो ने लॉन्च की परफॉर्मेंस रेंज, बीएस VI में अपग्रेड करने वाला भारत का पहला 3-व्हीतलर निर्माता बना

us

अन्य देशों की गर्भवती महिलाओं को अमेरिका का पर्यटन वीजा मिलना हुआ मुश्किल

trump

मुख्य महाभियोग प्रबंधक एडम शिफ ने ट्रंप को पद से बर्खास्त करने की अपील की

china

चीन में कोरोनावायरस से मृतकों की संख्या 25 हुई, आठ शहरों में आवागमन पर रोक

jharkhand

झारखंड : सीएए समर्थकों के जुलूस पर पथराव और बमबाजी, भाजपा ने साधा सरकार पर निशाना

ऊपर