जब साजिद ने जिया से टॉप खुलवाकर ब्रा…

मुंबईः दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ हाल ही में यूके में रिलीज की गई। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड में जिया की बहन करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान पर एक्ट्रेस के सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। करिश्मा के मुताबिक, अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार के बाद जिया घर आकर खूब रोई थीं। इतना ही नहीं, करिश्मा के मुताबिक साजिद ने उनका फायदा उठाने की कोशिश भी की थी।

साजिद ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा था

डॉक्युमेंट्री की एक वीडियो क्लिप में करिश्मा कह रही हैं, “रिहर्सल चल रही थी। वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।”

हैरेसमेंट के बावजूद करना पड़ा फिल्म में काम

करिश्मा ने आगे बताया, “उसने कहा- ‘मेरा करार है और अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है।’ इसलिए उसने वह फिल्म की।”

करिश्मा ने आपबीती भी साझा की। उनके मुताबिक, साजिद ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी, तब जिया ने उन्हें बचाया था। बकौल करिश्मा, “मुझे याद है कि मैं बड़ी बहन के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस वक्त बमुश्किल 16 साल की थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था और किचन टेबल पर बैठी थी। उसने (साजिद) मुझे घूरते हुए कहा- ‘वह सेक्स चाहती है।’ मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में उतरी और बोली-‘नहीं, तुम क्या बात कर रहे हो।’ इस पर उसने कहा- ‘देखो, वह किस तरह से बैठी है।’ मेरी बहन ने कहा-‘नहीं, वह मासूम है। अभी छोटी है। वह नहीं जानती कि वह क्या चाहती है।’ उसके तुरंत बाद हम वहां से चले गए।”

कंगना बोलीं- मुझे भी मारने की कोशिश की थी

डॉक्युमेंट्री की वायरल क्लिप पर कंगना रनोट ने स्ट्रॉन्ग रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, “उन्होंने जिया को मार दिया, उन्होंने सुशांत को मार दिया और उन्होंने मुझे भी मारने की कोशिश की। लेकिन वे माफिया के फुल सपोर्ट के कारण खुले घूम रहे हैं। साल-दर-साल मजबूत और सफल होते जा रहे हैं। जान लीजिए कि दुनिया इतनी आदर्शवादी नहीं है। या तो आप शिकारी हैं या फिर शिकार। कोई आपको नहीं बचाएगा। आपको खुद को बचाना होगा।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विजय हजारे : पडिक्कल के शतक से कर्नाटक की आसान जीत

बेंगलुरू : प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने अपनी शानदार फार्म जारी रखते हुए लिस्ट में अपना सर्वाधिक स्कोर बनाया जिससे कर्नाटक ने विजय हजारे आगे पढ़ें »

नारायणगढ़ में गोली लगने से तृणमूल कर्मी की मौत, कई घायल

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके में मंगलवार की रात को किन्हीं लोगों द्वारा गोली चलाये जाने व बम मारे जाने की आगे पढ़ें »

ऊपर