औंधे मुंह गिरी सैफ की ‘लाल कप्तान’, पहले दिन कमाए सिर्फ 50 लाख

Saif's Laal Kaptan

कोलकाता : इस हफ्ते रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर ‘लाल कप्तान’ का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस कमाई के नजरिए से कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा। बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को बड़े पर्दे पर आई इस फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख रुपये कमाए। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ एक नागा साधु की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस किरदार को उनके करियर का सबसे हटकर और चुनौतिपूर्ण किरदार बताया जा रहा है।

‘मलेफिसेंट’ से पिछड़ी ‘लाल कप्तान’
गौरतलब है कि इसी हफ्ते लाल कप्तान के बाद दूसरी बड़ी फिल्म एंजलीना जोली की ‘मलेफिसेंट: द मिस्ट्रेस ऑफ ईविल’ बताई जा रही थी। हालांकि, उसका बॉक्स ऑफिस कमाई भी अपेक्षा से कम देखा गया। पहले दिन इस फिल्म ने केवल 70 लाख रुपये के आसपास ही कमाए। इस तरह ‘लाल कप्तान’ बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में ‘मलेफिसेंट’ से भी पीछे रह गई।

सैफ की ऐक्‍टिंग पसंद कर रहे लोग

अपने लुक के कारण सैफ इस फिल्म से चर्चा में बने हुए हैं। वहीं उनके अभिनय की तारीफ भी खूब हो रही है। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। कुछ लोगों की शिकायत यह है कि फिल्म बेहद लंबी है तो वहीं कुछ लोग इसके निर्देशन से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। इसके बावजूद कुछ चीजें फिल्म में ऐसी हैं जिनकी तारीफ भी खूब की जा रही है। नागा साधु के किरदार में सैफ को पसंद किया जा रहा है साथ ही छोटे से रोल में दीपक डोबरियाल के काम को भी सराहा जा रहा है।

इस हफ्ते दस फिल्में हुई रिलीज

इन फिल्मों के अलावा ‘घोस्ट’, ‘पी से प्यार एफ से फरार’, ‘गुमनामी’, ‘जैकलिन आई एम कमिंग’, ‘जंक्शन वाराणसी’, ‘लाइफ में टाइम नहीं किसी को’, ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’ और ‘यारम’ भी परदे पर रिलीज हुई हैं जिनकी कमाई भी बेहद बुरी रही है। इन सभी फिल्मों में ‘घोस्ट’ ने लगभग 35 लाख और ‘पी से प्यार एफ से फरार’ ने 20 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि बाकी की फिल्मों ने तो मात्र 0-3 लाख के बीच में ही कमाई की है। इन फिल्मों की कमाई में वीकेंड में भी कोई खास बढ़त मिलने की उम्मीद नहीं है क्योंकि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ अभी भी अच्छी कमाई कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर