‘सेक्रेड गेम्स’ को एमी अवार्ड के लिए मिला नामांकन, सैफ और नवाजुद्दीन ने कही ये बात

sacred games

मुंबई : सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन को इंटरटेनमेंट जगत में दिया जाने वाला इंटरनेशनल एमी के लिए नामांकित किया गया है। ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में सैफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शानदार अभिनय किया है और इसे ‘बेस्ट ड्रामा’ की श्रेणी में नामांकित किया गया है। इसके अलावा ब्राजील के ‘कोन्ट्रा टोड्स’ -सीजन तीन, जर्मनी के ‘बैड बैंक्स’ और ब्रिटेन के ‘मैकमाफिया’ को भी इसी श्रेणी में नामांकित किया गया है।

सैफ ने पूरी टीम को दी बधाई

सैफ ने ‘सेक्रेड गेम्स’ को एमी अवार्ड के लिए नामांकित किए जाने पर खुशी जताया। उन्होंने कहा, ‘‘यह अद्भुत(क्षण) है,मेरा मतलब हमारा विचार सच्चाई से ऐसे मंच पर कुछ पेश करना था जो अंतरराष्ट्रीय हो। कुछ ‘नारकोज’ जैसा जो नेटफिक्स ओरिजनल है और वह आपको अपनी कहानी,अपने तरीके से कहने के लिए प्रेरित करते हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय तरीके से और अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए।’’ सैफ ने कहा,‘‘इसलिए मुझे लगता है कि एक तरीके से इसमें अंतरराष्ट्रीय मंच पर नामांकित होने की सारी खूबियां हैं। इसका पूरा श्रेय टीम को, प्रोडक्शन को,निर्देशक और अभिनेताओं को जाता है।’’

नवाजुद्दीन ने कहा निर्देशक पर गर्व है

नवाजुद्दीन ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अनुराग कश्यप सिनेमा में नवाचार और शानदार योगदान के लिए आप पर गर्व किया जाना चाहिए. पूरी दुनिया आपका लोहा मानती है. आपकी बनाई वेब सीरीज सेक्रेड गेम्‍स एकमात्र ऐसी भारतीय प्रस्तुति है, जिसे इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया. विक्रमादित्य मोटवानी, नीरज घेवन और टीम को बधाई।’’

दो पार्ट में हुई ‌रिलीज

बता दें कि सेक्रेड गेम्स वेब प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली एक बेहद चर्चित वेब सीरीज है। यह दो पार्ट में रिलीज हुई है, इसके पहले हिस्से का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने किया था। यही पार्ट लोगों को अधिक पसंद आया था। जबकि दूसरे पार्ट पर दर्शकों ने निराशा जताई थी। इसका निर्देश नीरज घेवन और अनुराग कश्यप ने किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में सब्यसाची ने रैली निकाल कर दिखायी ताकत

कोलकाता : शनिवार को भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता के नेतृत्व में न्यूटाउन इलाके में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। उक्त यात्रा न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

ऊपर