तो क्या, बेटे सैफ की वजह से बिगड़ी दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की तबीयत?

 मुंबई : हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर देश के कई हिस्सों में बवाल मचा हुआ है। मेकर्स और सीरीज की पूरी टीम पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है। सुप्रीम कोर्ट से भी सीरीज के निर्देशक, एक्टर समेत पूरे कास्ट एंड क्रू को फटकार मिली है। ऐसे में सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक सैफ अली खान का नाम भी खूब उछाला जा रहा है। एफआईआर से लेकर उनके खिलाफ तिखी बयानबाजी भी की गई है। इन सबके बीच अचानक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत बिगड़ने की बात सामने आ रही है।

सूत्रों के अनुसार, तांडव विवाद के बाद शर्मिला टैगोर काफी चि‌ंतित हैं। यहां तक कि वे सैफ से खासा नाराज भी हैं। उनका मानना है कि सैफ किसी भी प्रोजेक्ट को बहुत जल्दबाजी में हां बोल देते हैं। उसी का नतीजा तांडव पर विवाद है। शर्मिला की परेशानी की सबसे बड़ी वजह करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी है। उन्हें चिंता है कि तांडव विवाद की वजह से करीना स्ट्रेस में न आ जाएं। वह ऐसी परिस्थिति में करीना को कोई तनाव नहीं देना चाहती हैं।

बताया जा रहा है कि अपनी मां की बिगड़ी तबीयत को देखकर सैफ भी काफी परेशान हो गए हैं। जानकारी मिली है कि उन्होंने अब से बिना अपनी मां की सलाह के किसी भी प्रोजेक्ट को नहीं शुरू करने का निर्णय किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिशा में सिर रखकर भूलकर भी न सोएं, जानिए किस तरह सोने से मिलेगा लाभ

कोलकाताः अच्छी सेहत के लिए भरपूर नींद लेना जरूरी है। दिनभर थकने के बाद हम रात को सोते समय इस बात का ध्यान नहीं रखते आगे पढ़ें »

यहां बोरिंग से पानी की जगह निकल रही है आग

मध्य प्रदेश : प्राकृतिक खनिजों से भरे मध्य प्रदेश से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। राज्य के दमोह जिले के आगे पढ़ें »

ऊपर