जन्मदिन पर सैफ के खास पल, रिलीज किया अगली फिल्म का टीजर

Saif Kareena

मुंबई : सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंगलैंड में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मनाया। इस बात की जानकारी सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में सैफ करीना के साथ अपने जन्मदिन का केक काटते नजर आ रहे हैं। इसमें बर्थडे बॉय बेटी सारा, तैमूर और इब्राहिम के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ ने अपना जन्मदिन निजी तरीके से मनाया है।

अगली फिल्म का टीजर किया रिलीज

अपने जन्मदिन के मौके पर सैफ ने अपने आने वाली फिल्म लाल कप्तान का टीजर भी रिलीज किया। इस टीलर में सैफ अपने माथे पर राख लगाते हुए गंभीर आवाज में कहते नजर आ रहे है “हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा”। लाल कप्तान का टीजर 36 सेकेंड का हैं जिसमें सैफ नागा साधु के रूप में खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेटफ्लिक्स के चर्चित वेब शो ‘सैक्रेड गेम्स’ में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने पसंद किया था।

इसके साथ ही करीना कपूर खान ने भी सैफ के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं। करीना ने फोटो साझा करते हुए कैप्‍शन में लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो सैफू।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर