अनुपमा फैंस के लिए बुरी खबर, शो के बाद अब रूपाली गांगुली की रियल लाइफ में आया ट्विस्ट

मुंबई: ‘अनुपमा’ शो में ट्विस्ट आने की बात जोरों पर थी। अब शो की लीड रुपाली गांगुली की रियल लाइफ में ट्विस्ट आ गया है। दरअसल, रूपा गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर के लोगों से इस जानकारी को साझा किया है। खबर सामने आने के बाद से ही रूपा गांगुली के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। रुपाली गांगुली को कोई भी लक्षण नहीं थे। वे सभी जरूरी गाइडलाइन्स का पालन भी कर रही थीं। अब उनके शो ‘अनुपमा’ की शूटिंग रोक दी गई है। शो से जुड़े सभी लोग कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। वहीं अनुपमा के परिवार के लोगों ने भी कोरोना टेस्ट कराया है। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है।

रुपाली ने लिखा ये पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मां कोरोना देवी….तू है की नहीं…। ये क्या हुआ, कैसा हुआ, कब हुआ, जब हुआ, तब हुआ….छोड़ो ये न पूछो। इस तरह से पॉजिटिव नहीं होना चाहती थी। सभी लोग अपना ध्यान रखिए। मेरे परिवार और अनुपमा परिवार पर अपना प्यार बरसाते रहें। माफ कीजिएगा, पूरे सुरक्षा के बाद भी न जाने कहां से कैसे हो गया। मैंने परिवार और लोगों से दूर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मेरे परिवारवालों ने भी टेस्ट कराया है और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं…उनके लिए प्राथना करें। अनुपमा की टीम भी अपना टेस्ट करा रही है। आप सभी अपना प्यार भेजते रहें।’
 शो में आने वाला है ट्विस्ट
बता दें, शो में भी एक नया ट्विस्ट आने वाला था। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ में शाह हाउस में होली का जश्न खत्म हो चुका है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज के तलाक को अब कुछ ही दिन बचे हैं और कोर्ट जाते समय दोनों साथ में यादगार लम्‍हा बिताएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर