शाहरुख के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर भारी भिड़,फैन्स हुए बेकाबू

Shahrukh khan

मुबंई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर उनके आवास मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में उनके प्रशंसकों की भीड़ देखने को मिली। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स बारिश में भी उनका इंतजार कर रहे थे। इसी बात से किंग खान के स्टारडम का अंदाजा लगाया जा सकता है। आधी रात को भी फैन्स उनके घर के बाहर खड़े हाेकर उनका आस देख रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। फैन्स बारिश में भी शाहरुख को देखने पहुंचे जिससे पता लगता है कि रोमांस के बादशाह का क्रेज अभी तक बरकरार है और आज भी लोग उनसे उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे। शाहरुख ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। बिना वक्त लगाए वे भी मन्नत के छत पर अपने फैन्स से मिलने पहुंच गए। प्रेत्यक वर्ष हजारों फैन्स शाहरुख के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर उनकी एक झलक पाने को पहुंचते है।

शाहरुख ने कहा-धन्यवाद

प्रसिद्व फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर वीडियो साझा किया जिसमें शाहरुख फैन्स से रूबरू होते नजर आ रहे है। वीडियो में शाहरुख को देखकर फैन्स बेकाबू होकर जोर जोर से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। सभी लोग शाहरुख को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने जब किंग खान को जन्मदिन की बधाइयां दी तो शाहरुख ने सबको धन्यवाद कहा। हालांकि शाहरुख ने अभी एक्‍टिंग से दूरी बना ली है। दिवाली के मौके पर एक बार फिर से किंग खान चर्चा में थे। दरअसल,बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर के कपड़ों में आग लगने से खलबली मच गयी थी। लेकिन शाहरुख ने अपनी समझदारी और सूझबूझ से मैनेजर की जान बचाई जिसके लिए लोगों ने उनकी बेहद प्रशंसा की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Istrael 1

इजराइल के हवाई हमले में इस्लामिक जिहाद के कमांडर की मौत

यरूशलम/गाजा : इजराइल की सेना ने मंगलवार को ‘इस्लामिक जिहाद’ नामक दल के एक कमांडर को निशाना बनाते हुए गाजा में हवाई हमला किया जिसमें आगे पढ़ें »

lee

गुरु नानक देव जी के उपदेश सिंगापुर के मुल्यों और सामाजिक विविधता के सिद्धांत से मेल खाती है: ली

सिंगापुर : सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सियन लूंग ने मंगलवार गुरू नानक देव के 550वे प्रकाश पर्व के अवसर पर सिख समुदाय के लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर